Ticker

10/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

UPSC 2015 की टॉपर टीना डॉबी रचाने जा रही है दूसरी शादी, जानिए कौन है दूल्हा

 

UPSC 2015 की टॉपर टीना डॉबी रचाने जा रही है दूसरी शादी, जानिए कौन है दूल्हा


साल 2015 के सिविल सेवा में देश भर में अव्वल स्थान हासिल करने वाली टीना डॉबी फिर से शादी करने जा रही हैं। टीना डाबी ने 2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे के साथ सगाई कर ली है।





इससे पहले तीन डॉबी आईएएस अतहर खान के साथ साल 2018 में शादी को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी है। अतहर और टीना का अब तलाक हो चुका है।


UPSC टॉपर IAS टीना डाबी दोबारा शादी करने जा रही हैं . उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने मंगेतर के साथ तस्वीर शेयर की है . 2016 बैच की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी जिनके साथ शादी कर रही हैं वो 2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे हैं . वो टीना डाबी से उम्र में 13 साल बड़े भी हैं . महाराष्ट्र के प्रदीप गवांडे राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी हैं ।
 टीना डाबी ने प्रदीप गवांडे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- " ये वो मुस्कान है जो तुमने मुझे दी है . साथ ही उन्होंने हैशटैग फियांसे लिखकर भी बताया है कि प्रदीप उनके मंगेतर हैं . प्रदीप गवांडे ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की तस्वीरें शेयर की है . टीना और प्रदीप 22 अप्रैल को जयपुर के एक निजी होटल में शादी कर रहे हैं . दलित समुदाय से आने वालीं टीना डाबी ने दिल्ली के लेडी श्री राम कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है . वो यूपीएससी परीक्षा में टॉप करने के बाद चर्चा में आई थीं . हालांकि , इसके बाद उनकी पहली शादी भी सुर्खियों में छाई रही थी . रिश्वत कांड के रह चुके हैं आरोपी प्रदीप गवांडे रिश्वत कांड के भी आरोपी रह चुके हैं ।
 आरएसएलडीसी में एमडी रहते हुए रिश्वत केस में उनका नाम सामने आया था । एंटी करप्शन ब्यूरो ने उन पर केस भी दर्ज किया था । इसके अलावा आठ अन्य लोगों पर भी मामला दर्ज किया गया था । सितंबर , 2021 में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने उनसे दो घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी । एसीबी की दर्ज एफआईआर के अनुसार अधिकारी पहले कौशल विकास योजनाएं चलाने वाले ट्रेनिंग सेंटर्स को ब्लैकलिस्ट करते थे , फिर उन्हें ब्लैकलिस्ट से हटाने के लिए सौदा किया जाता था ।


अतहर आमिर के साथ पहली शादी

 टीना डाबी ने 2018 में आईएएस अतहर आमिर ख़ान से पहली शादी थी . 2015 में ही जहां टीना ने यूपीएससी परीक्षा में टॉप किया था वहीं अतहर आमिर दूसरे नंबर पर आए थे . दोनों की शादी और प्रेम कहानी के मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर खासे चर्चे हुए थे . उनकी शादी में नेता और केंद्रीय मंत्री भी शामिल हुए थे . हालांकि , अंतरधार्मिक शादी होने के कारण उन्हें आलोचना का सामना भी करना पड़ा था . 2021 में टीना और अतहर ने अलग होने का फ़ैसला कर लिया . दोनों ने फैमिली कोर्ट में तलाक़ लिया था . सोशल मीडिया पर चर्चा टीना डाबी की दूसरी शादी भी खासी चर्चा में है।


. #TinaDabi सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और लोग कमेंट कर रहे हैं . एक यूज़र डॉक्टर गौरव गर्ग ने लिखा , " प्यार में उम्र कोई रुकावट नहीं होती . आईएएस प्रदीप गवांडे टीना डाबी से 13 साल बड़े हैं . टीना को बहुत - बहुत बधाई और शुभकामनाएं ।

 " एक यूज़र अमर सिंह ने मज़ाक करते हुए लिखा है , " पहली बार देखने में प्रदीप गवांड अरविंद केजरीवाल लग रहे हैं लेकिन टीना डाबी को बधाई।

" एक यूज़र सुमित भारद्वाज ने अतहर आमिर और प्रदीप गवांडे की तस्वीर शेयर करते हुए चुटकी ली है।

 " अब मुझे विश्वास हो गया है कि आपके लुक्स कोई मायने नहीं रखते . " लोग दोनों की उम्र में अंतर और पुरानी शादी पर भी बात कर रहे हैं .


Post a Comment

0 Comments